बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चारा घोटाले में दोषी लालू यादव के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी, भाजपा पर लगाया प्रताड़ित करने का बड़ा आरोप

चारा घोटाले में दोषी लालू यादव के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी, भाजपा पर लगाया प्रताड़ित करने का बड़ा आरोप

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर तंज कसा है. इसी सप्ताह चारा घोटाला के एक मामले में दोषी करार दिए गए लालू यादव इन दिनों रांची के रिम्स पुलिस सुरक्षा में उपचाररत हैं. उनकी सजा का ऐलान 21 फरवरी को होना है. इसके पूर्व प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लालू यादव पर राजनीति के कारण हमला करने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने कहा, भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है. लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है. मुझे आशा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. प्रियंका का इस ट्वीट को राजद की ओर से रीट्वीट कर उनके समर्थन के धन्यवाद कहा गया. 

राजद ने कहा, शुक्रिया प्रियंका जी, सत्ता तेरा जुल्म बहुत तो हमारी भी तैयारी है- लालू जी के साथ खड़ा एक-एक बिहारी है. आदरणीय लालू जी सदा उनसे लड़े है जो लोगों को दबाते है,सताते है और आपस में लड़ाते है. निसंदेह, देर-सवेर जीत न्याय की ही होगी. हम सब संघियों से डरने वाले नहीं है.

चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से करीब 139 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़ा मामले में लालू यादव को 15 फरवरी को रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में दोषी ठहराया गया है. इस मामले में उनकी सजा का एलान 21 फरवरी को किया जाएगा. प्रियंका गाँधी के पहले लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी कहा था कि उनके पिता को फंसाया गया है. वहीं लालू के बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लालू यादव की जमानत के उपरी अदालतों में जाने की बात कही है. अब प्रियंका गांधी के ताजा समर्थन से राजद को बड़ा संबल मिला है. 


Suggested News