प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर बीजेपी बोली- राहुल फेल, इसलिए प्रियंका को लाया गया

 DELHI/PATNA :कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी को पार्टी महासचिव बनाए जाने पर बीजेपी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के इस फैसले को परिवारवाद से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि आज फिर साबित हो गया कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है क्योंकि आज पार्टी के पहले परिवार से राज्याभिषेक हुआ है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस फैसले से सार्वजनिक रूप से राहुल गांधी की नाकामी को मान लिया गया है और इस कारण ही प्रियंका गांधी को बैसाखी के तौर पर आगे लाया गया है।

राहुल को बैसाखी देने के लिए हुआ राज्याभिषेक

भाजपा की तरफ से औपचारिक प्रतिक्रिया देते हुए प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा-आज परिवार से राज्याभिषेक हुआ है। एक परिवार की पार्टी है। इसमें कोई शक नहीं है। हम बधाई देना चाहते हैं कांग्रेस को। राहुल गांधी के नाकामी को कांग्रेस ने घोषित किया है। महागठबंधन से नकारे जाने के बाद राहुल गांधी को बैसाखी चाहिए थी इसीलिए प्रियंका गांधी को लाया गया है। आज नया भारत यह सवाल पूछ रहा है- नेहरू जी, इंदिरा जी, राजीव जी, सोनिया के बाद राहुल जी, प्रियंका वाड्रा जी, आगे कौन?

बिहार के एमएससी संजय मयूख ने भी प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर बधाई देते हुए कहा है कि यह राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण है। कांग्रेस की कोशिश है कि प्रियंका गांधी के भरोसे डूबती नाव का बचाया जा सके।

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश का पार्टी महासचिव नियुक्त किया। बताया जा रहा है कि वह फरवरी के पहले सप्ताह में कार्यभार संभालेंगी। 

Find Us on Facebook

Trending News