प्रियंका गांधी के आवास में 7 लोगों के प्रवेश पर बोले अमित शाह- हमने जांच के आदेश दे दिए हैं....

प्रियंका गांधी के आवास में 7 लोगों के प्रवेश पर बोले अमित शाह- हमने जांच के आदेश दे दिए हैं....

DESK: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आवास में  गाड़ी पर सवार 7 लोगों के घुसने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है। अमित शाह ने  राज्यसभा में कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के घर पर एक घटना हुई. एक सूचना मिली कि राहुल गांधी घर पर मिलने आ रहे हैं.राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और सोनिया गांधी जब उनके घर पहुंचते हैं तो कोई जांच नहीं होती है. 

इसी बीच काले रंग की एक सफारी प्रियंका गांधी के घर में पहुंची. लेकिन इस गाड़ी में कांग्रेस की एक नेता अपने समर्थकों के साथ थीं. जिस समय राहुल गांधी आने वाले थी उसी समय ही वे पहुंचीं. ये इत्तेफाक था. हमने जांच का आदेश दे दिया है और आईजी सुरक्षा इस मामले की जांच कर रहे हैं।तत्काल तीन सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार ने गांधी परिवार से सुरक्षा वापस नहीं ली है. सिर्फ बदलाव किया गया है. जो रक्षा मंत्री, गृह मंत्री और उपराष्ट्रपति और राष्ट्रपति को सुरक्षा मिली है, वही उनको भी मिली है।

अमित शाह ने कहा कि कम्यूनिस्ट पार्टी को राजनीतिक बदले पर बोलने को कोई हक नहीं है. केरल में बीजेपी-आरएसस के 120 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या हो जाती है।

Find Us on Facebook

Trending News