अब प्रियंका गांधी ने संभाला सीट बंटवारे का मोर्चा, तेजस्वी को समझाने की कवायाद तेज

अब प्रियंका गांधी ने संभाला सीट बंटवारे का मोर्चा, तेजस्वी को समझाने की कवायाद तेज

patna :बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद भी महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर फंसा पेंच सुलझने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस और राजद में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान अब टूट के कागार पर आ गई है. लेकिन इस बीच बताया जा रहा है कि महागठबंधन में ऑल इज वेल करने का जिम्मा अब प्रियंका गांधी ने संभाल लिया है.

प्रियंका गांधी ने संभाला मोर्चा
कांग्रेस और राजद में सीट को लेकर चल रहे गतिरोध को खत्म करने का मोर्चा अब प्रियंका गांधी ने संभाल लिया है. बताया जाता है कि प्रियंका के मोर्चा संभालन के बाद कांग्रेस 75 सीट लेने और राजद ने 58 सीट देने की जिद छोड़ दी है. लिहाजा अब इस बीच कांग्रेस को 65 सीट देने की बात पर सहमति बनाने की कोशिश की जा रही है.इसके साथ ही कांग्रेस ने अपनी प्राथमिकता वाली सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम को भी अंतिमरुप देना शुरू कर दिया है.


बताया जा रहा है कि कांग्रेस और राजद के सीनियर लीडरों के बीच बात हो रही है. लेकिन इधर बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी को इतिहास याद करने की नसीहत दी है. गोहिल ने कहा है कि राजद को याद रखना चाहिए कि जब कांग्रेस साथ थी तो उसके परिणाम अच्छे आए थे. इसके साथ ही गोहिल ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा था कि अगल लालू यादव बाहर होते तो सीट बंटवारे में इतनी देरी नहीं होती. लेकिन अब देखना है कि इस पूरे मामले पर प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभला है तो आगे का रिजल्ट किया होता. क्या महागठबंधन बच पाता है टूट जाता है.


Find Us on Facebook

Trending News