बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोजगार पर प्रियंका गांधी का मोदी सरकार को अहम सुझाव, अगर ऐसा हुआ तो देश को मिलेंगे कई आइएएस-आईपीएस

रोजगार पर प्रियंका गांधी का मोदी सरकार को अहम सुझाव, अगर ऐसा हुआ तो देश को मिलेंगे कई आइएएस-आईपीएस

दिल्ली. रोजगार के मुद्दे पर आए दिन केंद्र की मोदी सरकार को घेरने वाली कांग्रेस ने अब पीएम मोदी से एक और अपील की है. उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच ही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार को सलाह दी है कि देश के यूपीएससी अभ्यर्थियों की महत्वपूर्ण मांग पर पीएम मोदी विचार करें. अगर प्रियंका का सुझाव मोदी सरकार ने मान लिया तो देश में कई अभ्यर्थियों का आइएएस-आईपीएस बनने का सपना पूरा हो जाएगा. 

अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा कि, हमारी सरकार युवाओं की बातें सुनती थी. इस सरकार ने उनकी बात सुनना एकदम छोड़ दिया है. कोरोना की वजह से UPSC की तैयारी कर रहे युवाओं का बहुत नुकसान हुआ. एकस्ट्रा अटैम्ट देना संवेदनशीलता भी है और इन युवाओं का हक भी. सरकार को इस पर जरूर विचार करना चाहिए. 

दरअसल कोरोना के कारण कई अभ्यर्थियों का प्रशसनिक अधिकारी बनने का अपना पूरा नहीं हो सका. इसलिए उन्होंने एकस्ट्रा अटैम्ट देने की मांग की थी. हालांकि केंद्र सरकार ने अब तक इस पर कोई विचार नहीं किया है. इसलिए प्रियंका गाँधी ने अब ट्वीट कर इस मुद्दे पर केंद्र सरकार से संवेदनशील होने की बात कही है. 


Suggested News