बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रियंका गांधी ने विभिन्न कमेटी की ली बैठक, 12 हजार KM 'प्रतिज्ञा यात्रा' निकालने का लिया गया फैसला

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रियंका गांधी ने विभिन्न कमेटी की ली बैठक, 12 हजार KM 'प्रतिज्ञा यात्रा' निकालने का लिया गया फैसला

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सलाहकार और रणनीति कमेटी के साथ बैठक कर रही है. यह बैठक में आगामी चुनावी अभियानों और कार्यक्रमों पर हो रहा गहन मंथन को लेकर हो रही है. बैठक में कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा करने का फैसला लिया गया है. इसके तहत 12 हज़ार किलोमीटर कांग्रेसी नेता यात्रा करेंगे. इसमें प्रियंका गांधी भी शामिल रहेगी. इस यात्रा का थीम 'हम वचन निभाएंगे' है.

2022 की चुनावी तैयारियों के क्रम कांग्रेस ने कमर कस ली है. उत्तर प्रदेश की प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को लखनऊ पहुंची. कांग्रेस की तैयारियों का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रियंका गांधी ने लखनऊ पहुंचते ही बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया. आज प्रदेश कार्यालय पर विभिन्न कमेटियों जैसे चुनाव कमेटी, स्ट्रेटजी कमेटी, एडवाजिरी कमेटी के साथ बैठक कर रही है.

जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर प्रशिक्षण और संगठन विस्तार की समीक्षा कर प्रगति जानेंगी और भाजपा सरकार की विफलताओं को और धोखेबाजी को जनता को ज्यादा से ज्यादा कैसे प्रभावी ढंग से पहुंचाया जाय, इस पर चर्चा कर रणनीति तय करेंगी.


Suggested News