लखनऊ के रोड शो में बोले राहुल गांधी - यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाना लक्ष्य, हर प्रदेश में फ्रंटफुट पर खेलेंगे

लखनऊ के रोड शो में बोले राहुल गांधी - यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाना लक्ष्य, हर प्रदेश में फ्रंटफुट पर खेलेंगे

LUCKNOW : लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक माने जाने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को लखनऊ में रोड शो किया। प्रियंका के साथ उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी रहे। कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी, ऐसे में इस मेगा शो के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की तैयारी है।

2022 में यूपी में कांग्रेस सरकार

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस ने अपनी रणनीति स्पष्ट कर दी है। रोड शो के बीच में कांग्रेस चीफ राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी यहां पर बैक फुट पर नहीं बल्कि फ्रंट फुट पर खेलेगी। इसके साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी का प्रभारी मुख्य रूप से 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।राहुल ने कहा कि इस देश का अगर कोई दिल है तो वह उत्तर प्रदेश है। मैंने प्रियंका और सिंधियाजी को यहां का जनरल सेक्रटरी बनाया है। 

राहुल ने कहा-मैंने उनको (प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया) कहा है कि उत्तर प्रदेश में जो सालों से अन्याय हो रहा है, उसके खिलाफ इन दोनों को लड़ना है और यूपी में न्यायवाली सरकार लानी है। इनका लक्ष्य लोकसभा में जरूर है पर इनका लक्ष्य 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाने का है। हम यहां फ्रंट फुट पर खेलेंगे, बैक फुट पर नहीं खेलने वाले हैं। जब तक यहां कांग्रेस की विचारधारा वाली सरकार नहीं बनेगी तब तक मैं, प्रियंका और सिंधियाजी चैन से बैठने वाले नहीं हैं।

Find Us on Facebook