बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉयफ्रेंड निक संग डिनर डेट कर रहीं प्रियंका, थामा एक-दूजे का हाथ

बॉयफ्रेंड निक संग डिनर डेट कर रहीं प्रियंका, थामा एक-दूजे का हाथ

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी समय से अपने रिलेशन को लेकर चर्चे में हैं. मीडिया में भी इन दोनों को लेकर काफी चर्चे हो रहे है हर दिन कोई नयी बात और गॉसिप सामने आ रही है. हाल में ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था, जहां प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक को मीडिया और फोटोग्राफर से पूरी तरह से बचाने की कोशीश कर रही थीं. प्रियंका और निक अब भारत में हैं और उनकी कुछ नयी तशवीरें सामने आई है जिसमे दोनों खुलेआम एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. 

PRIYANKA-ON-DINNER-DATE-WITH-NEEK2.JPG

दरअसल, इन दोनों को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक साथ स्पॉट किया गया. यह तशवीर रात के समय की है, जहां प्रियंका और निक एक रेस्टुरेंट से डिनर कर के आ रहे थें. इन तशवीरों को देखकर यह तो साफ़ पता चल रहा है कि कहीं न कहीं प्रियंका अपने रिलेशनशिप को सबके सामने कुबूल कर लिया है. 

PRIYANKA-ON-DINNER-DATE-WITH-NEEK3.JPG

तशवीर में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है और दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिख रही है. वे दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि भारत पहुंचते ही निक सबसे पहले प्रियंका के घर गए थें और उसके बाद उन्होंने आउटिंग के लिए निकला था. प्रियंका के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थी. 

PRIYANKA-ON-DINNER-DATE-WITH-NEEK4.JPG

PRIYANKA-ON-DINNER-DATE-WITH-NEEK5.jpg

PRIYANKA-ON-DINNER-DATE-WITH-NEEK6.JPG

PRIYANKA-ON-DINNER-DATE-WITH-NEEK7.JPG

Suggested News