बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या इस तारीख को शादी करने जा रही हैं प्रियंका! माँ का आया बयान

तो क्या इस तारीख को शादी करने जा रही हैं प्रियंका! माँ का आया बयान

प्रियंका चोपड़ा और निक हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में चर्चाओं में है. कुछ दिन पहले ही दोनों के सगाई की खबर  सामने आई थी. बॉलीवुड देसी गर्ल अपने जन्मदिन पर निक के साथ सगाई के डोर में बंध चुके है. अब खबर आ रही है कि प्रियंका और निक एक साथ शादी के डोर में बंधने वाली है. प्रियंका 16 सितंबर को अपने 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने जा रही हैं। 


16 सितम्बर को निक का जन्मदिन है और इस शुभ दिन ही प्रियंका और निक एक डोर में बंध जाएंगे। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और प्रियंका ने भी अभी तक कुछ नहीं कहा है. प्रियंका की शादी को लेकर उनकी मां मधु चोपड़ा का बयान आया है । हाल ही में एक इवेंट में मधु ने मीडिया के इस सवाल का जवाब दिया।

मधु मीडिया के सवालों से बचती नज़र आयी.  छोड़ने की एक और वजह सामने आयी.  'भारत' में प्रियंका के अलावा तीन हीरोइनों दिशा पाटनी, तबु और नोरा फतेही को कास्ट कर लिया गया था । इस बारे में प्रियंका को पहले कुछ नहीं बताया गया था। इसके चलते प्रियंका को डर था कि फिल्म में कहीं उनका रोल छोटा ना कर दिया जाए । इस वजह से प्रियंका ने 'भारत' छोड़ दी.

प्रियंका के होने वाले हस्बैंड निक जोनास एक म्यूजिशियन और एक एक्टर है. बहुत कम ही लोगों को ये बात पता होगी की निक जोनास बेहद आमिर है और उनकी कमाई अम्बानी से भी कई अधिक है  

Suggested News