बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजीबोगरीब परिधानों के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद की बढ़ी मुश्किलें ... मुंबई पुलिस ने कसा शिकंजा, अब होगी यह कार्रवाई

अजीबोगरीब परिधानों के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद की बढ़ी मुश्किलें ... मुंबई पुलिस ने कसा शिकंजा, अब होगी यह कार्रवाई

DESK. आए दिन अपने अजीबोगरीब परिधानों की वजह से चर्चा का केंद्र बनी रहने वाली  उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस के इस एक्शन से उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. गिरफ्तारी के फर्जी वीडियो के जरिये मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में सोशल मीडिया ‘इंफ्लूयंएसर’ उर्फी जावेद के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया है। 

उर्फी जावेद की कथित गिरफ्तारी वाले वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पर कहा, ‘‘अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा कथित तौर पर एक महिला को गिरफ्तार किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है- प्रतीक चिह्न और वर्दी का दुरुपयोग किया गया है।

पुलिस ने कहा, ‘‘भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 171, 419, 500 और 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।”

पुलिस ने कहा, आगे की जांच जारी है, फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन भी जब्त कर लिया गया है। धारा 171 धोखाधड़ी के इरादे से लोक सेवक द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली पोशाक पहनने या टोकन ले जाने से संबंधित है, जबकि धारा 419 दूसरे का वेष धारण करके धोखाधड़ी से संबंधित है।


Suggested News