समस्तीपुर में आयोजित किसान सम्मेलन में नहीं सुनी समस्याएं, हंगामा होने पर चुपचाप निकले केंद्रीय मंत्री

समस्तीपुर में आयोजित किसान सम्मेलन में नहीं सुनी समस्याएं, हंगामा होने पर चुपचाप निकले केंद्रीय मंत्री

डेस्क...  समस्तीपुर में किसान सम्मेलन के दौरान हंगामा हो गया। मामला दलसिंहसराय का है, जहां कृषि बिल को लेकर किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में उजियारपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय समेत हाजीपुर, लालगंज और मोइनुद्दीन के विधायक भी पहुंचे थे। 

कार्यक्रम जैसे ही शुरू हुआ तो दलसिंहसराय के आढ़ती और गद्दीदार भी पहुंचे और अपनी मांगों को लेकर वो केंद्रीय मंत्री मिलना चाह रहे थे। इस दौरान बाजार समिति प्रांगण में काेरोन समेत अस्थाई रूप से चल रहे सब्जी मंडी को स्थाई करना, बिजली-पानी और शौच के लिए व्यवस्था करने की मांग को लेकर बात करना चाहते थे, लेकिन केंद्रीय मंत्री से मिलने की कोशिश के दौरान लालगंज विधायक और उनके बॉडीगार्ड ने उनको रोक दिया। 

इस दौरान दोनों ओर से अनबन हो गई और उसके बाद हंगामा बढ़ गया। खास बात यह रही कि इस हंगामे के दौरान वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर सबकुछ चुपचाप देखते रहे। वहीं बवाल के दौरान सारे दिग्गज नेता एक के बाद एक-एक करके निकल गए। 

मांग करने वालों ने बताया कि हम लोग शांति पूर्ण तरीके से हम लोग अपनी मांग रखने गए थे, लेकिन हमारी सुनी नहीं गई। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि जो हमारे सांसद आए थे वो किसानों की समस्या सुनने आए थे, लेकिन उन्होंने हमारी सुनी ही नहीं। वहीं, बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने इस हंगामा और आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। 

Find Us on Facebook

Trending News