ठेंगे पर शराबबंदी कानूनः जहरीली शराब के सेवन से 2 लोगों की मौत, 5 लोग बीमार, 3 को गंभीर हालत में पटना किया गया रेफर

ठेंगे पर शराबबंदी कानूनः जहरीली शराब के सेवन से 2 लोगों की मौत, 5 लोग बीमार, 3 को गंभीर हालत में पटना किया गया रेफर

VAISHALI: खबर वैशाली के राघोपुर दियारा इलाके से है, जहां जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। जबकि अन्य 5 लोग बीमार होने की बात बताई जा रही है। मामले का खुलासा होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा है।

घटना जुरवनपुर थाना के चकसिंगार के वार्ड नंबर 6 के दलित बस्ती की है। जहरीली शराब पीने के मामले में 2 लोगों को राघोपुर पीएससी में इलाज कराने के लिए लाया गया। जिसके बाद दोनों को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच भेजा गया है। वही अन्य 3 लोगों का इलाज पटना में निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय युवक जितेंद्र राम और 28 वर्षीय युवक शिव कुमार राम के रूप में हुई है। बीमार लोगों में शिवजी पासवान, दिनेश राम, उदयराम और विजय राम के अलावा एक अन्य युवक के शामिल होने की बात बताई जा रही है। राघोपुर पीएचसी में इलाज के बाद गंभीर अवस्था में जिन्हें पीएमसीएच भेजा गया है, उनका नाम उदय राम और शिवजी पासवान बताया जा रहा है।

ग्रामीणों के मुताबिक बीते शाम दलित बस्ती स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय परिसर में मछली और शराब पार्टी हुई थी। जिसमें 10 लोग शामिल हुए थे। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों ने भारी आक्रोश जाहिर किया है और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की है। ग्रामीणों का यहां तक कहना है कि पुलिस के संरक्षण में इस इलाके में शराब का धंधा चल रहा है और शिकायत करने पर धमकियां दी जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News