बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR में दिन-दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सिर और सीने में मारी में पांच गोलियां, मौके पर ही निकला दम

BHAGALPUR में दिन-दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सिर और सीने में मारी में पांच गोलियां, मौके पर ही निकला दम

BHAGALPUR : बड़ी खबर भागलपुर जिले से सामने आयी है। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई है। मृत प्रॉपर्टी डीलर की पहचान इनामुल हक के रूप में की है। बताया गया कि बाइक पर आए अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर के सिर और सीने में एक के बाद एक पांच गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  हत्या की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है. हत्या की इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब वह पेट्रोल लेकर  घर वापस आ रहा था। इस दौरान जब वह  सबौर थाना क्षेत्र के होली फैमिली हेल्थ केयर के करीब पहुंचा, तो पहले से घात लगाकर बैठे बाइक से आए तीन अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को घेर लिया और उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों ने इनामुल को पांच गोलियां मारी, जो कि उसके सीने और सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक इनामुल हक जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था साथ ही बाईपास के समीप ढाबा भी चलाता था. मृतक के परिजन जमीन करोबार को लेकर हत्या की आशंका जता रहे हैं. 

अपराधियों ने जमीन कारोबारी के सिर और सीने में लगातार पांच गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है. घटनास्थल पर लॉ एंड ऑर्डर एसपी डॉ गौरव कुमार पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं.



Suggested News