बिहार में प्रॉपर्टी डीलर निशाने पर, चार दिन में पटना, समस्तीपुर के बाद अब इस जिले में की गई हत्या

बिहार में प्रॉपर्टी डीलर निशाने पर, चार दिन में पटना, समस्तीपुर के बाद अब इस जिले में की गई हत्या

BHAGALPUR : बिहार में प्रॉपर्टी डीलर अपराधियों के निशाने पर हैं। पिछले एक सप्ताह में पटना, समस्तीपुर के बाद भागलपुर में भी एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई है। मामला जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का है। यहां  जिच्छो पोखर के समीप प्रॉपर्टी डीलर ध्रुव कुमार बिंद की देररात राॅड से पीट पीट कर हत्या  कर दी गई हैं। वहीं इस मामले में ध्रुव बिंद के भाई संजीव बिंद ने स्थानीय पुलिस को बताया कि पिलदौरी गांव के नवीन बिंद के साथ हमारे भाई ध्रुव बिंद प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। कुछ दिन पहले पैसे की लेन-देन को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

संजीव बिंद ने बताया कि घटना के पूर्व किसी ने फोन कर ध्रुव बिंद को घर से पिलदौरी बुलाया और फिर हमारे भाई ध्रुब विंद कि रॉड से पिट पिट कर हत्या कर दी हैं। मृतक ध्रुव बिंद का भाई संजीव बिंद ने नवीन बिंद उसके भाई रामप्रवेश बिंद और तनिक बिंद ने हमारे भाई ध्रुव बिंद की पीट पीट कर हत्या कर देने के मामले में मृतक के भाई ने उक्त तीनों पर नामजद  हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है। 

 वहीं पुलिस ने तीनों नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर।शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिए हैं। घटना कि जानकारी मिलते ही देररात घटना स्थल पर डीएसपी डॉ गौरव कुमार, थानाध्यक्ष लाल बहादुर पहुचकर घटना कि पुरी तहकीकात करते हुए। नामजद तीनों आरोपी को गिरफ्तार करते हुए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिए हैं।

पटना-समस्तीपुर मे भी प्रॉपर्टी डीलरों की हत्या

फतुहा में सोमवार की सुबह करीब 6 बजे दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने मार्निंग वॉक पर निकले नोहटा निवासी अशोक कुमार सिंह के बेटे प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार सिंह उर्फ शिव यादव (45) को गोलियों से भून दिया। अपराधियों ने उन्हें चार गोली मारी। सिर में दो गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। 

उसी तरह समस्तीपुर में बीते मंगलवार को बिहार के समस्तीपुर जिला में मंगलवार को अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी.  घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांदे गांव के पास की है, जहां कार सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर रंजन कुमार वर्मा को गोलियों से छलनी कर दिया. घटना उस समय हुई जब वह कार से बांदे गांव से मोहनपुर अपने घर लौट रहे थे. बदमाशों की संख्या चार बताई गई है, जो बिना नंबर प्लेट की कार पर सवार थे.  

Find Us on Facebook

Trending News