बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी में मिली प्रॉपर्टी डीलर की लाश, इलाके में फैली सनसनी

नदी में मिली प्रॉपर्टी डीलर की लाश, इलाके में फैली सनसनी

NAWADA :  जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित नदी किनारे आज सुबह एक युवक की लाश पड़ी मिली। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके मे सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों द्वारा मृतक की पहचान बेलदारी पुलिस लाइन निवासी अनिल साव के रुप में की गई। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले जांच में जुटी गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज शुक्रवार की सुबह कुछ लोग नगर थाना क्षेत्र स्थित नदी की ओर जा रहे थे। उसी दौरान नदी के उपर बने रेलवे पुल के नीचे एक युवक के शव को पड़ा देखा। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक की पहचान बेलदारी पुलिस लाइन निवासी अनिल साव के रुप में की। 

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई बीती देर रात तक घर वापस नहीं लौटा था। उसके मोबाइल पर कॉल किया गया, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। वहीं आज सुबह उसकी लाश नदी में पड़े होने की सूचना मिली। उसने बताया कि उसका भाई प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करता था। उसकी मौत नदी में गिरने से नहीं हुई है उसकी हत्या की गई है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक अनिल साव जमीन खरीद बिक्री का धंधा करता था।  परिजनों द्वारा उसी मामले में उसकी हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News