बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद शव को सदर थाना इलाके में फेक कर फरार हो गए। 

मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है , जहां पर आज सुबह सुबह लग्जरी कार सवार अपराधियों के द्वारा एक व्यक्ति की हत्या घर मादापुर चौबे इलाके में फेंक दिया गया। सूचना प्राप्त होने पर सदर थाने के थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम ने जब प्रथम दृष्टया  लाश का निरीक्षण किया तो सीने पर एक गोली मारने का निशान मिला। साथ में वहां पड़ा एक हेलमेट भी बरामद किया गया। 

मृतक की पहचान बीएमपी सिक्स स्थित कन्हौली विष्णुदत्त निवासी सतीश कुमार के रूप में हुई, जिनकी उम्र 38 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। परिजनों ने बताया की वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे। 

सदर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि उक्त व्यक्ति की हत्या कहीं और की गई है। लेकिन मामले को भटकाने के लिए उसकी लाश सदर थाना क्षेत्र के मादापुर चौबे गांव के फोरलेन के पास फेंक दी गई। आगे की कार्रवाई के लिए लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News