PATNA जिले में सुबह-सुबह हो गई प्रापर्टी डीलर की हत्या, बुलेट से आए बदमाशों ने सीने में उतारी चार गोली

PATNA जिले में सुबह-सुबह हो गई प्रापर्टी डीलर की हत्या, बुलेट से आए बदमाशों ने सीने में उतारी चार गोली

MASAURHI : बड़ी खबर पटना जिले के मसौढ़ी से सामने आ रही है। जहां आज सुबह जमीन की नापी कराने गए  प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मारे गए प्रापर्टी डीलर की पहचान पप्पू सिंह उर्फ रणविजय सिंह बताया गया है। फिलहाल,घटना सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। 

हत्या करने के इरादे से ही आए थे हत्यारे

बताया गया रणविजय सिंह सुबह अपने घर के दहीभत्ता गांव के पास स्थित दिनकर नगर के पास एक जमीन का एग्रीमेंट कराने क के लिए गया हुआ था. जहां उसके साथ जमीन खरीदारी करनेवाले लोग भी पहुंचे थे। इसी दौरान वहां बाइक से  अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी। जिसमें  प्रॉपर्टी डीलर को बैक टू बैक चार गोली लगी, जिसके बाद घटनास्थल पर ही प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई।  इस दौरान अपराधियों ने वहां मौजूद दूसरे लोगों पर गोली चलाई, लेकिन वह लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में सफल हो गए।

किसे मारना चाहते थे स्पष्ट नहीं

 फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि अपराधियों के गोली के निशाने पर कौन था। वह प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करना चाहते थे या जिसकी जमीन का सौदा  हो रहा था, उनसे कोई दुश्मनी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल  मामले जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है, लेकिन जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस।प्रथम दृष्टिकोण से जमीनी विवाद में हुई हत्या,जांच में जुटी पुलिस।बाइक से आए थे हथियारबंद अपराधी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना स्थल पर 6,7 राउंड चली गोली।

Find Us on Facebook

Trending News