बगहा में हार्डवेयर दुकान में आग लगने से लाखों की सम्पत्ति जलकर राख, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

बगहा में हार्डवेयर दुकान में आग लगने से लाखों की सम्पत्ति जलकर राख, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

BETTIAH : बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के नारायनापुर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स व हार्डवेयर की दुकान में देर रात्रि आग लगने से दो मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं। दुकान के प्रोपराइटर हिमांशु कुमार ने बताया कि इस अगलगी में लगभग 10 लाख के सामान समेत 35 हजार नगद और 2 बाइक जलकर राख गए हैं। 


इस मामले में स्थानीय अधिवक्ता हिमांशु ने पटखौली थाना में आवेदन देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराया है। पुलिस को दिए गए आवेदन में हिमांशु ने लिखा है कि पूर्व से विवाद को लेकर ऐसी घटना को अंजाम दियाा गया है। हिमांशु ने बताया कि रात्रि तकरीबन 2:30 से तीन बजे घर में सोया हुआ था। शोरगुल की आवाज सुनकर बाहर निकला तो देखा कि दुकान समेत बाइक जल रही थी। बाइक बाहर गेट के पास रखा हुआ था। जिसमे एक ग्लैमर जिसका और दुसरा हीरो का बाइक था। 

पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि दुश्मनी की वजह से सुनियोजित ढंग से अज्ञात लोगों द्वारा आग लगाई गई है। बताया जा रहा है कि आग लगने के क्रम में एक सिलेंडर भी फटा है। जिससे घर व दुकान में काफी नुकसान पहुंचा है। 

बता दें कि परिवार के सभी सदस्यों ने आग बुझाने का पूरा प्रयास किया और परिवार के सदस्यों द्वारा शोरगुल हुआ। शोरगुल होते देख अगल बगल व आसपास के लोग पहुंचे। लेकिन जब तक लोग आग बुझाने में काबू पाते तब तक आग की लपटें इतनी तेज थी कि दुकान में रखे बैटरी, इनवर्टर, कूलर, एंपलीफायर, महंगी लाइट्स, दो मोटरसाइकिल समेत सैकड़ों सामग्री जो बेशकीमती थी। वह पूरी तरह से जलकर राख हो गया है जबकि 35 हज़ार नगदी भी जलकर खाक हो गया है। अब पुलिस की जांच में ही आग लगने के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। 

बेतिया से आशिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News