बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जंक्शन से चंद कदम दूरी पर गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दो महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़े गये

पटना जंक्शन से चंद कदम दूरी पर गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दो महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़े गये

पटना. राजधानी में एक बार फिर सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पटना जंक्शन से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित एक गेस्ट हाउस में धंधा चल रहा था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी कर कमरे से दो महिला और दो पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस के मैनेजर समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना को गुप्त सूचना मिली कि पटना जंक्शन से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित गेस्ट हाउस में खुलेआम जिस्म का कारोबार चल रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर कोतवाली थाने के कुछ पुलिसकर्मी सादी वर्दी में ग्राहक का वेश बनाकर गेस्ट हाउस पहुंचे तो वहां के सीढ़ियों पर मौजूद इन सेक्स वर्कर्स ने पुलिसकर्मियों से अपने जिस्म का सौदा तीन हजार रुपये में करने की बाते कही।

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी के इशारे पर गेस्ट हाउस के आसपास सादे वर्दी में मौजूद कोतवाली थाने की महिला अधिकारियों और महिला सिपाहियों ने त्वरित कार्यवाई करते हुए इन दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गेस्ट हाउस के कमरे से इस छापेमारी के दौरान दो महिलाओं को दो पुरुषों के साथ अप्पतिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की छापेमारी में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल है।

Suggested News