बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला थाना से 100 मीटर दूर रेस्टोरेंट में चल रहा था देह व्यापार, दो युवती सहित 4 लोग आपत्तिजनक हाल में हुए गिरफ्तार

महिला थाना से 100 मीटर दूर रेस्टोरेंट में चल रहा था देह व्यापार, दो युवती सहित 4 लोग आपत्तिजनक हाल में हुए गिरफ्तार

BETTIA : बड़ी खबर बेतिया से है जहां सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है बता दें कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए  है पुलिस ने दो  युवती के साथ होटल मैनेजर और लगभग आधा दर्जन ग्राहक को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में देर रात बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई ।छापेमारी के दौरान शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरियानी हाउस में सेक्स रैकेट का काम चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत दर्जनों पुलिस बल के साथ बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई।


इस दौरान रेस्टोरेंट में बने कमरे में दो युवतियां  ग्राहक के साथ पकड़ी गई। जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और थाने ले गई है। वही एसडीपीओ ने बताया कि सभी लड़कियों को मेडिकल कराया जा रहा है। साथ में  पकड़े गए युवक को भी मेडिकल कराया जाएगा।

बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि होटल में कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान शराब भी बरामद किए गए हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरियानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Suggested News