कोचिंग संचालक पर हमले का विरोध तेज, अबतक पुलिस से गिरफ्त से आरोपी फरार

कोचिंग संचालक पर हमले का विरोध तेज, अबतक पुलिस से गिरफ्त से आरोपी फरार

NALANDA: लहेरी थाना इलाके के मछली मंडी के पास कोचिंग संचालक से मारपीट का मामला गहराता जा रहा है. शिक्षक संघ के सदस्यों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए शिक्षक संघ ने थानाध्यक्ष से मुलाकात की.

आपको बता दें कि बुधवार को कोचिंग संचालक के साथ कोचिंग के ही छात्र ने मारपीट की थी. उक्त छात्र को कोचिंग संचालक ने लड़कियों के साथ छेड़खानी करने पर कोचिंग से निकाल दिया था. इसी से आक्रोशित होकर छात्र अपने कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के दोस्तों के साथ कोचिंग के बाहर आया और कोचिंग पर पथराव किया. यही नहीं, कोचिंग संचालक और उसके भाई के साथ मारपीट भी की गई. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

इसी मामले को लेकर शिक्षक संघ ने शहर में विरोध मार्च निकाला और थाने पहुंचे. संघ के सदस्यों ने थानाध्यक्ष से मुलाकात कर जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की. संघ के सदस्यों ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी की फुटेज देने के बाद भी अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. यही नहीं, पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए संघ ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो शहर के सभी कोचिंग संस्थान 3 दिनों तक के लिए बंद रहेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News