भागलपुर में उत्पाद विभाग की कार्रवाई के विरोध में सड़क जाम, शराब बेचने के आरोप में तीन को हिरासत में लेने पर किया प्रदर्शन

भागलपुर में उत्पाद विभाग की कार्रवाई के विरोध में सड़क जाम, शराब बेचने के आरोप में तीन को हिरासत में लेने पर किया प्रदर्शन

भागलपुर. नारायणपुर के वीरवन्ना गांव में उत्पाद विभाग की कार्रवाई के विरोध में सड़क जाम किया गया। बताया जा रहा है कि गांव के तीन लोगों को शराब बेचने के आरोप में उत्पाद विभाग की टीम ने हिरासत में लिया था। इससे नाराज लोगों ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया।

दरअसल, उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि वीरवन्ना चौक के समीप एक दुकान में नीरा बेचने की आड़ में दुकानदार चोरी-छिपे शराब की बिक्री करता है। छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने तीन व्यक्ति को हिरासत में लिया। इसके बाद उसके परिवार वालों ने खुद की टटिया की दुकान तोड़कर उसे सड़क पर रख कर जाम कर दिया।

इस बीच परिवार की कुछ महिलाएं भवानीपुर थाना पहुंची और थानेदार से न्याय की गुहार लगाई। फिर थानाध्यक्ष रमेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रोड जाम कर रहे लोगों को समझा- बुझाकर हटाया। इस दौरान करीब 40 मिनट तक सड़क जाम रहा। 


हांलाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि उत्पाद विभाग की टीम ने किन व्यक्तियों को हिरासत में लिया था। वीरवन्ना में दो माह पहले भी उत्पाद विभाग ने शराब बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

Find Us on Facebook

Trending News