व्यवसायी की हत्या के विरोध में हंगामा, बंद कराई दुकाने, बहन ने कहा-प्रशासन मेरा भाई वापस दे

व्यवसायी की हत्या के विरोध में हंगामा, बंद कराई दुकाने, बहन ने कहा-प्रशासन मेरा भाई वापस दे

PATNA : शनिवार को पटना के बड़े कारोबारी पुरुषोतम गुप्ता की हुई हत्या के बाद आज व्यवायी और स्थानीय लोग उग्र हो उठे। शहर के व्यवसायी और स्थानीय लोग और उनके परिजन शव के साथ पटना के डाक बंगला चौराहे पर प्रदर्शन किया है। 

उग्र भीड़ द्वारा जहां फ्रेजर रोड स्थित दुकानों को जबरन बंद कराया गया और पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। मौके पर पहुंचे सिटी एसपी पश्चिम को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। उग्र लोगों का कहना था कि फ्रेजर रोड जैसे जगह में शाम 8 बजे ही पुरुषोतम की गोली मारकर हत्या कर दी गई और पुलिस और प्रशासन कुछ नहीं कर पाया।

लोगों का कहना था कि हम सरकार को अपनी सुरक्षा के लिए टैक्स देते हैं। अपने जीवन यापन के लिए कारोबार करते है। हमारा दोष क्या है। दिन-दहाड़े व्यवसायियों की हत्या कर दी जा रही है और सरकार और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। 

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि सरकार और पुलिस हमारी सुरक्षा नहीं कर सकती है तो हमें भी क्रिमिनल बना दें। 

वहीं मृतक की बहन ने कहना था कि जिस तरह से हमारे भाई की हत्या हुई है उसके के लिए सीधे तौर पर सरकार और पुलिस जिम्मेवार है। बहन का कहना था कि मेरे भाई की पत्नी की उम्र अभी महज 30 साल है उसके छोटे-छोटे बच्चे है उनका क्या होगा। क्या सरकार और पुलिस उनका जीवन चलायेगी, पुलिस और प्रशासन हमारे भाई को वापस दे। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News