RRB NTPC के रिजल्ट को लेकर प्रदर्शन, नवादा में प्रदर्शनकारियों ने रेलवे की मेंटेनेंस गाड़ी में लगायी आग

RRB NTPC के रिजल्ट को लेकर प्रदर्शन, नवादा में प्रदर्शनकारियों ने रेलवे की मेंटेनेंस गाड़ी में लगायी आग

नवादा. आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगा परीक्षार्थी सोमवार से प्रदर्शन कर रहे हैं. सोमवार रात को राजेंद्र नगर टर्मिनल पर प्रदर्शन कर रहे परीक्षार्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी की थी. साथ ही आंसू गैस के गोले भी छोड़े. वहीं प्रदर्शनकारी आज नवादा के रेलवे स्टेशन पर भी प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने रेलवे की मेंटेनेंस गाड़ी में आग लगा दी.

वहीं प्रदर्शनकारियों ने रेलवे की लगी बोर्ड को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही यात्री की बैठने वाली सीट कोपूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है. बताया जा रहा है प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक को भी नुकसान पहुंचाया है, लेकिन ये प्रदर्शनकारी थे या कोई उपद्रवी तत्व, इसकी पृष्टि नहीं हो पायी है. वहीं इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच पत्थरबाजी भी हुई.

रेलवे एनटीपीसी परीक्षा के रिजल्ट को लेकर छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है. इस कड़ी में 5 घंटे से लगातार प्रदर्शन कर रहे छात्र उग्र होते नजर आए हैं. पटना के भिखना पहाड़ी इलाके में प्रदर्शनकारियों ने हंगामा करते हुए पत्थरबाजी की है. वहीं भारी पुलिस बल प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ रही है.


Find Us on Facebook

Trending News