PU छात्र संघ चुनाव : हम के प्रवक्ता ने दी धमकी, CM हाऊस का दुरुपयोग नहीं रूका, तो लगा देंगे आग

PU छात्र संघ चुनाव : हम के प्रवक्ता ने दी धमकी, CM हाऊस का दुरुपयोग नहीं रूका, तो लगा देंगे आग

PATNA : पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच ठन गयी है। सोमवार को जैसे ही यह खबर फैली कि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पीयू के वीसी रासबिहारी सिंह में मुलाकात हुई है वैसे ही राजनीतिक गलियारों में भूचाल मच गया। इस पूरे मामले पर हम के प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि मुख्यमंत्री निवास का दुरुपयोग बंद नहीं हुआ तो सीएम हाऊस में आग लगा देंगे। उन्होंने प्रशांत किशोर पर ओछी टिप्पणी करते हुए उन्हें राजनीतिक गुंडा करार दिया। 

इसके पहले सोमवार को पीयू में जमकर बवाल हुआ। वीसी आवास को छात्रों ने घेर लिया और हंगामा करने लगे। दरअसल एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हुई, जिसमें दिख रहा है कि प्रशांत किशोर किसी मीटिंग में बैठे हुए हैं, जिसमें पीयू के वीसी रासबिहारी सिंह भी मौजूद हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही कैंपस की सियासत गरमा गयी। 

बता दें कि छात्र संघ के चुनाव को लेकर जदयू की ओर से प्रशांत किशोर ने मोर्चा संभाल रखा है। वो ताबड़तोड़ छात्रों से मीटिंग कर रहे हैं। साथ ही जदयू के उम्मीदवारों को चुनाव जीतने के गुर भी सिखा रहे हैं। बता दें कि 5 दिसंबर को पीयू छात्र संघ का चुनाव होना है। चुनाव जीतने के लिए जदयू, भाजपा समेत सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। दोनों दलों के बड़े नेता सीधे तौर पर चुनाव में कूद पड़े हैं। 

जदयू पर आरोप लग रहा है कि वो पुलिस-प्रशासन के सहयोग से भाजपा के छात्र विंग एबीवीपी के नेताओं को परेशान कर रहे हैं। उनपर फर्जी मुकदमे कर चुनाव प्रचार से दूर रखने की साजिश रची जा रही है। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान पटना वीमेंस कॉलेज के गेट के पास जदयू के छात्र नेता और एबीवीपी के सदस्यों के बीच भिड़ंत हो गयी थी, जिसमें छात्र जदयू के दिव्यांशु भारद्वाज का सिर फट गया था। इस मामले में दोनों ओर से मुकदमा भी दर्ज हो चुका है।  


Find Us on Facebook

Trending News