बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव ने कहा गुजरात हिंसा के पीछे चल रहा है बड़ा खेला, पूछा सवाल,रेप पीड़ित का अबतक क्यों नहीं आया मेडिकल रिपोर्ट ?

पप्पू यादव ने कहा गुजरात हिंसा के पीछे चल रहा है बड़ा खेला, पूछा सवाल,रेप पीड़ित का अबतक क्यों नहीं आया मेडिकल रिपोर्ट ?

पटना- गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रही लगातार हो रही हिंसा की घटनाओं ने देश की सियासत में उबाल ला दिया है. बिहार पहले से गर्म है. यहां विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है. लेकिन बिहारियों के सपोर्ट में गुजरात पहुंचे पप्पू यादव ने एक बड़ा सवाल उठा दिया है. 

अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले पप्पू यादव ने एक ट्वीट कर यह सवाल उठाया है कि जब हिम्मतनगर की जिस बेटी का साथ रेप हुआ तो उसका अभी तक मेडिकल रिपोर्ट क्यों नहीं आया. साथ ही पप्पू यादव ने सरकार पर यह आरोप भी लगाया है कि आखिर उसे क्यों छुपाया गया. सांसद पप्पू यादव ने इसे पूरे मामले को सियासी खेल बताया है.
 जानकारी के मुताबिक 28 सितंबर को हिम्मतनगर में एक मासूम के रेप के बाद वहां लगातार बिहार और यूपी के लोगों के साथ हिंसा की घटनाएं हो रही है.आपको बता दें कि शुक्रवार को भीड़ ने पीट-पीटकर बिहार के रहने वाले अमरजीत की हत्या कर दी. 

अमरजीत पिछले 15 सालो से गुजरात के सूरत में रह रहा था। वह पंडेश्वरा इलाके में स्थित एक मिल में काम करता था और वहां मजदूरों की आपूर्ति भी किया करता था। घटना के संबंध में बताया गया है कि शुक्रवार शाम वह मिल से घर वापस लौट रहा था तभी हिंसक भीड़ ने उसकी हत्या कर दी. 

Suggested News