बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पंप मालिक की बेटे की हत्या मामला, आक्रोशित लोगों ने रैयाम थाने पर किया हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी

पेट्रोल पंप मालिक की बेटे की हत्या मामला, आक्रोशित लोगों ने रैयाम थाने पर किया हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी

MADHUBANI:  पेट्रोल पंप मालिक के बेटे की दिनदहाड़े हत्या से नाराज स्थानीय लोगों का गुस्सा रैयाम थाने पर फूट पड़ा है। बताया जा रहा है कि हत्या की घटना से नाराज ग्रामीणों ने रैयाम थाने पर हमला बोल दिया है। पुलिस की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई है। फर्नीचर में भी आग लगा दी गई है।

थानाध्यक्ष निलंबित

इस मामले में एसएसपी बाबू राम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रैयाम थानाध्यक्ष राम किशोर राय को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि थाने पर हुए हमले मामले में थानाध्यक्ष की लापरवाही सामने आने के बाद एसएसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया है। 

बता दें कि बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से मधुबनी को निशाने पर लिया है। अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। खबर के मुताबिक मधुबनी के सकरी थाना इलाके के रैयाम में अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की। अपराधियों ने इस दौरान पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे को टारगेट किया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि अपराधियों ने इस दौरान पेट्रोल पंप से 6 लाख कैश भी लूट कर ले गए।

सरेआम मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Suggested News