जनता का तालिबानी फैसलाः पुलिस-प्रशासन-कानून सब हवा-हवाई, मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने सरेबाजार दे दी ऐसी सजा

जनता का तालिबानी फैसलाः पुलिस-प्रशासन-कानून सब हवा-हवाई, मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने सरेबाजार दे दी ऐसी सजा

NAWADA: नवादा जिले के नक्सल प्रभावित इलाका सिरदला थाना क्षेत्र के लौन्द बाजार में कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई की। इससे भी लोगों के मन को संतुष्टि नहीं मिली तो उस युवक के सर के बाल को यहां-वहां से काट दिया और हाथ बांधकर बाजार भर में घुमाया गया।

नवादा जिले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है। मिली जानकारी के मुताबिक, उक्त युवक लौन्द बाजार का रहने वाला है। जिसका नाम शुक्ला कुमार बताया जा रहा है। बताया जाता है कि 4 दिन पूर्व गांव में ही लूडो खेलने के दौरान किसी का मोबाइल गुम हो गई थी। उसी के आरोप में युवक को तालिबानी सजा दी गई है। गांव वालों में से किसी को भी पुलिस प्रशासन का भय और डर नहीं है। जिसके कारण ही युवक को जमकर पिटाई की गई। उसके शरीर पर चूना लगाकर पूरा घुमाया गया है। हालांकि इस मामले में अभी किसी प्रकार का कोई आवेदन थाना को नहीं दिया गया है।

इस मामले में जब सिरदला थाना प्रभारी से सवाल किया गया तो उन्होनें एक ही बात कही कि इस मामले की जानकारी अभी-अभी उन्हें मिली है। वह घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। किसी भी तरफ से किसी प्रकार की कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। घटनास्थल पर पहुंचने और हालात का जायजा लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News