एक्शन मोड के बाद अब सोनपुर के हरिहर नाथ मंदिर पहुंचेंगे DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय

एक्शन मोड के बाद अब सोनपुर के हरिहर नाथ मंदिर पहुंचेंगे DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय

पटना: डीजीपी का पद संभालने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने एलान कर दिया है कि वह किसी भी मामले में ढीले-ढाले पुलिसकर्मियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पद सँभालने के बाद से ही DGP एक्शन मोड में दिख रहे है. DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय सोमवार को सोनपुर के बाबा हरिहर नाथ मंदिर जा रहे हैं, जहां पूजा अर्चना के बाद वहाँ की जनता से भी रूबरू होंगे.

शनिवार रात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक्शन में दिखे। उन्होंने पटना के दो थानों में पहुंचकर पुलिसिंग का जायजा लिया। गुप्तेश्वर पांडेय देर रात तकरीबन 1 बजे राजधानी के एसके पुरी थाना और उसके बाद गर्दनीबाग पहुंचे। डीजीपी के अचानक थाने में पहुंचने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पटना पुलिस के बड़े अधिकारी भी थाने पहुंचे। डीजीपी की तरफ से की गई अचानक छापेमारी में थाने के अंदर कई गड़बड़ियां मिलीं। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इन गड़बड़ियों को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई भी कर दी।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने पहले ही दिन के एक्शन में एसके पुरी और गर्दनीबाग के थानेदारों को सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा उन्होंने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दो अन्य पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया।

Find Us on Facebook