पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड के संपर्क में थे देवबंद से गिरफ्तार दोनों संदिग्ध

पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड के संपर्क में थे देवबंद से गिरफ्तार दोनों संदिग्ध

NEWS4NATION DESK : एटीएस ने सहारनपुर के देवबंद से जिन दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है वह सीधे पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड अब्दुल रशीद गाजी के संपर्क में थे। गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्ध आतंकियों से हुई पूछताछ में इस बात जानकारी मिली है।

एटीएस ने सहारनपुर के देवबंद से शुक्रवार को दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था। दोनों संदिग्ध कश्मीर के रहने वाले हैं। इनमें से आकिब पुलवामा का रहने वाला है जबकि शाहनवाज कुलगाम का निवासी है। एटीएस को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जैश ए मोहम्मद ने इन दोनों कश्मीरी युवकों को उत्तर प्रदेश के अंदर नेटवर्क खड़ा करने का जिम्मा सौंपा था।

इन दोनों संदिग्धों से घंटों की पूछताछ के बाद यह बात सामने आई है कि अपने मास्टरमाइंड गाजी से कांटेक्ट में रहने के लिए यह ब्लैकबेरी मैसेंजर का इस्तेमाल करते थे। अपने आका से बातचीत के लिए यह दोनों युवक वर्चुअल नंबर्स का प्रयोग करते थे। आकिब और शाहनवाज ने पुलवामा आतंकी हमले के दिन भी मास्टरमाइंड गाज़ी से मैसेंजर के जरिए बातचीत की थी। आपको बता दें कि गाजी को सुरक्षाबलों ने कार्रवाई में पुलवामा अटैक के बाद मार गिराया था।

Find Us on Facebook

Trending News