पुलवामा आतंकी हमला : विकास से आतंक को जवाब दे रहे पीएम मोदी, गुनाहगारों को सजा देने का दिया भरोसा

पुलवामा आतंकी हमला : विकास से आतंक को जवाब दे रहे पीएम मोदी, गुनाहगारों को सजा देने का दिया भरोसा

NEWS4NATION : पुलवामा में आतंकी हमले को अंजाम देकर भी राष्ट्र विरोधी ताकतें विकास की रफ्तार को कम नहीं कर सकी हैं। पुलवामा अटैक के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वंदे मातरम एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई थी। आज एक बार फिर से पीएम मोदी महाराष्ट्र के यवतमाल पहुंचे और कई विकास योजनाओं की शुरुआत की। पीएम मोदी ने आतंकी हमले के बावजूद बिना रुके विकास की रफ्तार को बनाए रखने का फैसला किया और उनकी यह पहल आतंकियों के मुंह पर किसी तमाचे से कम नहीं। 

महाराष्ट्र के यवतमाल में विकास योजनाओं की शुरूआत करने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से दोहराया कि पुलवामा के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी संगठनों और उनके आकाओं को भारत मुंह तोड़ जवाब देगा। उन्होंने कहा कि पुलवामा अटैक के गुनाहगार चाहे जहां कहीं भी छुपे हो उन्हें सजा जरूर दी जाएगी। पीएम मोदी ने देशवासियों से धैर्य रखने की अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 फरवरी को बिहार भी आने वाले हैं। बिहार के बरौनी में उन्हें एक साथ कई योजनाओं का शुभारंभ करना है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आतंकी हमले के बाद जिस तरह पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रमों को बिना रोके विकास अभियान को जारी रखा है, वह बताता है कि प्रधानमंत्री रविवार को बिहार जरूर पहुंचेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News