बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलवामा आतंकी हमला : पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, अमेरिका ने भारत का साथ देने का दिया भरोसा

पुलवामा आतंकी हमला : पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, अमेरिका ने भारत का साथ देने का दिया भरोसा

NEWS4NATION DESK : पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश गुस्से में है। एक तरफ आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को देश अंतिम विदाई दे रहा है तो वही केंद्र सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को और धारदार बनाने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताजा हालात पर राजनीतिक दलों से चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई को अमेरिका ने भी समर्थन देने का भरोसा दिया है। अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बोल्टन में भारतीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से फोन पर बातचीत की है। बोल्टन ने डोभाल को यह भरोसा दिया है कि उनका देश भारत की तरफ से आतंकवाद के खिलाफ जारी लड़ाई का समर्थन करता है। बोल्टन ने यह भी कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में अमेरिका भारत को हर संभव मदद करेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ही इस बात का खुला ऐलान कर दिया था कि पुलवामा आतंकी हमले का सरकार पुरजोर जवाब देगी। पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि सुरक्षाबलों को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई के लिए खुली छूट दी जाएगी। यह माना जा रहा है कि पीएम मोदी सर्वदलीय बैठक के दौरान आतंकवाद के खिलाफ सरकार की रणनीति पर सभी दलों के साथ चर्चा करेंगे।

Suggested News