पुलवामा में आतंकियों को सेना ने घेरा, फिर मेजर समेत चार जवान शहीद

पुलवामा में आतंकियों को सेना ने घेरा, फिर मेजर समेत चार जवान शहीद

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क :14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में गुस्से की लहर है. देश के हर हिस्से के लोग आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद सरकार की ओर से सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने की खुली छूट दे दी गई है. 

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू कर दिया है. सोमवार सुबह पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया है, इस एनकाउंटर में 2-3 आतंकियों को घेरा गया है. हालांकि, इस एनकाउंटर में सुरक्षाबल के 4 जवान शहीद हो गए हैं और एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. शहीदों में एक मेजर सहित 4 जवान शामिल हैं. ये मुठभेड़ पुलवामा जिले के पिंगलिना इलाके में चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले तीन घंटे से कोई फायरिंग नहीं हुई है, हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी है. ये ऑपरेशन देर रात 12 बजे से चल रहा था, पूरी रात दोनों तरफ से गोलीबारी हुई. इलाके को घेर कर गांव वालों को बाहर निकाला जा रहा है. इस ऑपरेशन को 55RR, CRPF और SOG के जवान चला रहे हैं. शहीद होने वाले जवान में मेजर डीएस डोंडियाल, हेड कॉन्स्टेबल सेवा राम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरी सिंह शामिल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News