बरबीघा में पूनम शर्मा की अगुवाई में हुई बैठक, एनडीए उम्मीदवार को जीत दिलाने का संकल्प

बरबीघा में पूनम शर्मा की अगुवाई में हुई बैठक, एनडीए उम्मीदवार को जीत दिलाने का संकल्प

SHEKHPURA : भाजपा बरबीघा के संगठन कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा के आवास पर बैठक किया और बैठक में भाजपा के संगठन कार्यकर्ताओं ने पूनम शर्मा की अगुवाई में एनडीए उम्मीदवार सुदर्शन कुमार को हर बूथ से जीत दिलाने का संकल्प लिया. इस बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार ने किया. इस बैठक में सुबोध सिंह, पंकज कुमार, अनिल सिंह जद यू प्रत्याशी की ओर से प्रतिनिधि राजेश कुमार मौजूद रहे. 

इस अवसर पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवार सुदर्शन कुमार के प्रतिनिधि राकेश कुमार से कुछ गिले-शिकवे भी किए. 5 साल में आपके उम्मीदवार जो कांग्रेसी विधायक रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं देने का काम किया. इस पर जदयू उम्मीदवार सुदर्शन कुमार के प्रतिनिधि राजेश कुमार ने कहा की आगे आपके मान सम्मान कहीं भी तनिक भी ठेंस नहीं पहुंचाया जायेगा. 

आपके बिना इजाजत के बगैर विधानसभा में कोई भी निर्णय नहीं लिया जाएगा और आपके मान सम्मान में यदि कहीं चोट पहुंचा तो आप लोगों का जूता और हमारा सर. इस पर लोगों ने बैठक में मौजूद संगठन कार्यकर्ताओं को भाजपा जिला उपाध्यक्ष हीरा सिंह ने कहा है कि आगे जो भी गिला शिकवा हुआ उसको भूल कर राजग उम्मीदवार जो हमारे एनडीए के हिस्सा है. 

इनको विजय दिलाने का काम हम लोग को करना है. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि जो भी आपके मन में पिछले 5 वर्षीय जो भी गिला शिकवा है. उसको भुलाकर इस बार सुदर्शन कुमार को यहां से जीत दिलाये. बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंसूबे को पूरा करें और बिहार में राजग सरकार बनाएं. जिससे आपका और हमारा सम्मान और प्रदेश के विकास के साथ-साथ राष्ट्र को मजबूती प्रदान करें. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News