बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म 'लकी मैन' का पोस्टर आउट, भगवान की भूमिका में आएंगे नजर

पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म 'लकी मैन' का पोस्टर आउट, भगवान की भूमिका में आएंगे नजर

DESK : दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)  फिल्म 'लकी मैन' (Luckyman First Look Poster)  में आखिरी बार पर्दे पर नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। 'लकीमैन' में पुनीत का एक इंपॉर्टेंट कैमियो है। पुनीत इस फिल्म में डांस लीजेंड प्रभुदेवा के साथ ठुमके लगाते दिखेंगे। बता दें ये फिल्म तमिल रोम-कॉम 'ओह माई कदवुले' (Oh My Kadavule)  का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म को एक्टर-कोरियोग्राफर एस नागेंद्र प्रसाद ने डायरेक्ट किया है। पुनीत इस फिल्म में भगवान की भूमिका में दिखेंगे।

दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को इस फिल्म में एक कैमियो के तौर पर देखा जाएगा. पहले उनका छोटा सा कैमियो था, लेकिन अब इसे बढ़ा दिया गया है। पुनीत राजकुमार फिल्म में लेजेंड डांसर प्रभुदेवा के साथ पैर से पैर हिलाते हुए भी नजर आने वाले हैं, जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। 

लकीमैन फिल्म में डार्लिंग कृष्णा, संगीता श्रींगेरी और रोशनी प्रकाश मुख्य भूमिका में हैं. कृष्णा पहले भी पुनीत राजकुमार के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनका पुनीत के साथ बहुत ही अच्छा रिलेशन था. दोनों ने साथ में फिल्म जैकी और हुडुगारु जैसी फिल्मों में काम किया है. फिलहाल, कृष्णा ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म लकीमैन के लिए डबिंग शुरू की है।

भगवान बनेंगे पुनीत राजकुमार

फिल्म का जो फर्स्ट लुक सामने आया है उसमें आप अभिनेता कृष्णा और संगीता को वेडिंग ड्रेस में देख सकते हैं और इस पोस्टर में पुनीत राजकुमार एक बहुत ही अलग तरह के अवतार में नजर आ रहे हैं> पोस्टर को टैगलाइन दी गई है- God is arriving soon. इस टैगलाइन और पुनीत राजकुमार को देखकर लग रहा है कि वो फिल्म में एक भगवान के तौर पर दिखने वाले हैं।

29 अक्टूबर को पुनीत का हो गई थी मौत

अप्पू के नाम से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को निधन हो गया. उन्हें हार्ट अटैक आया था. हार्ट अटैक से अचानक हुई पुनीत राजकुमार की मौत ने उनके परिवार और फैंस को झकझोर कर रख दिया. निधन से पहले पुनीत राजकुमार ने कई फिल्मों को साइन किया हुआ था, जिनमें से एक लकीमैन भी थी. इसके अलावा हाल ही में पुनीत की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म गंधा गुड़ी का टीजर रिलीज किया गया था।


Suggested News