बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा में लूट का विरोध करने की मिली सजा, अपराधियों ने मनरेगा के डाटा ऑपरेटर के मुंह में मारी गोली

आरा में लूट का विरोध करने की मिली सजा, अपराधियों ने मनरेगा के डाटा ऑपरेटर के मुंह में मारी गोली

ARA : खबर भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र से जुड़ी  है। जहां ड्यूटी के बाद घर जा रहे मनरेगा में डाटा ऑपरेटर के मुंह में बदमाशों ने गोली मार दी। बताया गया कि बदमाश उससे लूटपाट करने के इरादे से पहुंचे थे। जिसका युवक ने विरोध किया था। फिलहाल, युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना पीरो थाना क्षेत्र के जितौरा और हसवाडीह गांव के बीच स्थित धोबी घटवा के पास की है। घायल डाटा ऑपरेटर की पहचान चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी रामाकांत महतो के 31 वर्षीय बेटे शशिकांत कुमार उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। जो कार्यालय से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने लूट की नीयत से उन्हें रोका।

जिसका घायल शशिकांत ने विरोध किया तो बदमाशों ने मुंह में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं गोली लगने से शशिकांत का चेहरा डैमेज हो गया है। दांत भी टूट गया। घायल शशिकांत जगदीशपुर प्रखंड मनरेगा कार्यालय में प्राइवेट डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि घर लौटने के क्रम में अपराधियों घेर लिया था। बैग, मोबाइल और बाइक छिनने लगे। जब मैंने विरोध किया तो उनलोगों ने गोली मार दी। मैं गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मैंने फोन कर घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। परिजनों तुरंत मौके पर पहुंचे और मुझे अस्पताल में भर्ती कराया। 

फिलहाल, डाटा ऑपरेटर को पीरो रेफरल अस्पताल से शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां इलाज चल रहा है।


Editor's Picks