भीड़ तंत्र की सजा : खुद को बेकसूर बताकर रहम की भीख मांगता रहा युवक, चोरी के आरोप में लोग करते रहे लात-घुंसों की बारिश

भीड़ तंत्र की सजा : खुद को बेकसूर बताकर रहम की भीख मांगता रहा युवक, चोरी के आरोप में लोग करते रहे लात-घुंसों की बारिश

BEGUSARAI : शहर में एक बार फिर से भीड़ तंत्र का क्रूर चेहरा देखने को मिला है।  जहाँ चोरी के आरोप में एक युवक को पिलर के खंभे में हाथ पैर बांध कर जमकर पिटाई की गई।  इस दौरान युबक खुद को बेकसूर बताता रहा।  लोग मानने को तैयार नहीं था आरोपी युवक को पिलर के खंभे में हाथ पैर बांधकर पीटता रहा। ऐसी नौबत तब तक बनी रही जब तक युवक पिटाई के कारण बेहोश होकर नहीं गिर गया। फिर होश आने के बाद युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन उसका एक नहीं सुनी।

घटना फुलवरिया थाना के अंतर्गत फुलवरिया 2 मचलिहट्टा के समीप की है।  बताया जाता है कि गांव के  रामचन्द्र साह के पुत्र राज कुमार साह के घर मे बीते दिनों चोरी की एक घटना हुई थी।  जिसमे चोरों ने बेटी की शादी के  लगभग 2 लाख रुपए के जेवरात की चोरी कर ली थी। इसी सिलसिले में लोगो ने शक के आधार पर आरोपी युवक को पकड़ कर तिलहर के खंभे में बांधकर  निर्मम तरीके से पिटाई कर दी। आरोपी युवक भीड़ से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था और उसे पीटते रहे। 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपी युवक को इलाके खाने में हाथ पैर बांधकर पिटाई किया जा रही है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को दी मौके पर फुलवरिया थाने के पुलिस पहुंचकर उस भीड़ से चुरा कर अपने साथ ले गया और आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपी युवक की पहचान फुलवरिया दो रहीम अली टोला निवासी मो सलीम के पुत्र सलमान के रूप में हुई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि  चोरो के आतंक पर पुलिस की कारवाई नगण्य रहने के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News