बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में धमाका-15 लोगों की मौत,कई घायल

श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में धमाका-15 लोगों की मौत,कई घायल

DESK: बड़ी खबर आ रही है पंजाब के तरनतारन में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली में अचानक विस्फोट हो गया. इस हादसे में करीब 15 लोगों की मौत की खबर है. बताया जा रहा है कि ट्रॉली में रखे पटाखों में अचानक ब्लास्ट हुआ. इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया है. 

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मारे जाने वाले सभी युवा हैं. उन्होंने बताया कि सभी युवक 18-19 साल के थे. जो ट्रैक्टर ट्रॉली में पटाखे भरकर ले जा रहे थे. कीर्तन के लिए जाते हुए ये सभी युवक पटाखे बजा रहे थे, तभी अचानक सभी पटाखों में विस्फोट हो गया. इस हादसे में अब तक करीब 15 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि घायलों की हालत काफी गंभीर है.

नगर कीर्तन में धमाके के कारण अफरा-तफरी मच गई। जब धमाका हुआ तब नगर कीर्तन गांव पहुविंड से गुरुद्वारा टाहला साहिब लिए रवाना हुआ ही था. धमाका कैसे हुआ, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतकों में 12 वर्षीय गुरप्रीत सिंह व 17 वर्षीय मनप्रीत सिंह शामिल हैं.

एसएसपी धुव्र दाहिया ने पहले 15 लोगों के मरने की आशंका जताई थी, लेकिन अब तक दो लोगों के ही मरने की पुष्टि उन्होंने की हैैै। कई घायलों की स्थिति अभी गंभीर बनी है। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है। घटनास्थल को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही घटना के बारे में कोई जानकारी दी जा सकती है। 

Suggested News