बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही क्षेत्र में लोगों के गुस्से का शिकार हुए विधायक जी, बीच बाजार सारे कपड़े फाड़ की बेरहमी से पिटाई

अपने ही क्षेत्र में लोगों के गुस्से का शिकार हुए विधायक जी, बीच बाजार सारे कपड़े फाड़ की बेरहमी से पिटाई

DESK : पंजाब में केंद्र सरकार की कृषि बिल को लेकर नाराजगी है। जिसका खामियाजा राज्य के भाजपा विधायक को उठाना पड़ा है। यहां अपने ही क्षेत्र में विधायक जी का बीच बाजार लोगों ने सारे कपड़े फाड़ दिए और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। बाद में वहां मौजूद पुलिस ने किसी तरह उन्हें हिंसक भीड़ से बाहर निकाला।

बताया गया कि पंजाब के मलोट इलाके में कांग्रेस सरकार के चार साल पूरा होने पर राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाया था। जिसमें शामिल होने के लिए अबोहर के स्थानीय विधायक अरुण नारंग समेत कई और भाजपा नेता मलोट कार्यालय की तरफ जा रहे थे। हालांकि किसान पहले ही भाजपा नेताओं का कार्यालय के बाहर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही नारंग अपनी कार से उतरे तो नाराज किसानों ने उन्हें घेर लिया और उनपर स्याही फेंक दी। अचानक हुए हमले के बाद विधायक अरुण नारंग को भाजपा कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी उन्हें एक पास की दुकान में ले गए।

विधायक की कर दी पिटाई

स्याही फेंके जाने के बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। विधायक जी जैसे ही दुकान से बाहर आए तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनपर हमला कर दिया। इस हमले में हिसंक भीड़ ने अरुण नारंग के कपड़े पूरी तरह से फाड़ दिया। बाद में पुलिस ने नारंग को उग्र भीड़ से बचाया लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग उन्हें गाली देते रहे और पीटते रहे।

प्रेस कांफ्रेस रद्द कर भागे नेता 

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा को अपना प्रेस कांफ्रेंस भी रद्द करना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार नारंग को बचाने में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को भी हल्की चोटें आई है। बता दें कि कृषि कानून के पास होने के बाद से ही हरियाणा और पंजाब में भाजपा नेताओं को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अरुण नारंग के अलावा कुछ और नेताओं को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं नाराज लोगों ने भाजपा कार्यालय पर भी हमला कर दिया।


Suggested News