Punjab News: महिला का बुआ के बेटे से था अवैध संबंध, विरोध करने पर पति की हत्या

Punjab News: महिला का बुआ के बेटे से था अवैध संबंध, विरोध करने पर पति की हत्या

डेस्क...खबर जालंधर से है जहां कलयुगी पत्नी ने वो कर दिया जिस को सुनकर शर्म से सर आप का नीचे हो जायेगा जानकारी के मुताबिक महानगर के महितपुर थानाक्षेत्र में लगते झुग्गियां के रहने वाले वरिंदर सिंह का शव बीती मंगलवार देर रात सड़क किनारे मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मृतक की पत्नी और उसके बुआ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है. मौत के कारणों की जानकारी के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा वरिंदर किरयाना की दुकान पर काम करता था.

 मंगलवार की रात गांव के ही एक व्यक्ति ने आकर बताया कि वरिंदर की हत्या कर दी गई है. वरिंदर का विवाह आठ साल पहले कपूरथला के गांव देहला की राजविंदर कौर से हुआ था. इनके तीन और छह साल के दो बेटे हैं. उनकी बहु राजविंदर कौर वरिंदर की बुआ से मिलने के लिए होशियारपुर के गांव सरआणा जमालपुर गई थी. वहां करीब 12 दिन रही. उसे छोड़ने के लिए मृतक के बुआ का बेटा रणजोध आया था, जोकि उनके घर पर करीब 15 दिन तक रुका था.

इसी दौरान वरिंदर ने रणजोध को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था व विरोध किया था. इसके चलते रणजोध और बहु राजविंदर कौर ने उसकी हत्या की साजिश रचते हुए वारदात को अंजाम दिया और शव को सड़क के किनारे फेंक मौके से फरार हो गए. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पत्नी और उसके रिश्ते के भाई के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. महिला ने अपने हवश के लिये अपनी पति तक को नहीं छोड़ा.



Find Us on Facebook

Trending News