बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

DESK. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को उनके गांव में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी पार्थिव देह को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिये आज सुबह 8.30 बजे से प्रशंसकों का तांता लग गया। अंतिम संस्कार दोपहर को मूसा गांव में परिवार की ज़मीन पर किया गया।उनकी अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ा।

सुबह कुछ रिश्तेदारों के साथ, मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे की पार्थिव देह को मानसा सिविल अस्पताल से मानसा के मूसा गांव में उनके आवास पर लेकर गये। पंजाबी गायक के आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात था। शोक में डूबे युवा और गायक के प्रशंसक घर के बाहर जमा हो गए और नारेबाजी की। 

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भारत और कनाडा में शोक मनाया जा रहा है। पहले जिला प्रशासन ने गांव के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार की व्यवस्था की थी मगर बाद में परिवार ने अपनी ही ज़मीन पर अंतिम संस्कार करने पर सहमति जतायी। सुबह बड़ी संख्या में प्रशंसकों को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के केस में तिहाड़ जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की। दिल्ली की एक अदालत ने बिश्नोई द्वारा दायर एक याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया, जिसमें उसने पंजाब पुलिस द्वारा फर्जी मुठभेड़ की आशंका जताई थी। याचिका पर विचार से इनकार के बाद ही लाॅरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गयी।

Suggested News