पुनपुन अंचल के राजस्व कर्मचारी का लेन देन वाला ऑडियो वायरल, जमीन म्यूटेशन के लिए कर रहे हैं लाखों की उगाही

पुनपुन अंचल के राजस्व कर्मचारी का लेन देन वाला ऑडियो वायरल, जमीन म्यूटेशन के लिए कर रहे हैं लाखों की उगाही

Patna: बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है, बिना रिश्वत दिए हुए कही भी काम नहीं हो पा रहा है. एक ऐसा ही रिश्वत लेन देन वाला ऑडियो इन दिनों इलाके में खूब वायरल हो रहा है.

पटना जिला अंतर्गत पुनपुन अंचल कार्यालय का राजस्व कर्मचारी रणधीर कुमार जी कारनामे का एक ऑडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में आप राजस्व कर्मचारी के कारनामों के बारे में सुन सकते हैं. अपने अंचल में राजस्व कर्मचारी जमीन म्यूटेशन के नाम पर लोगों से कैसे धन की उगाही करते हैं वो सब इस ऑडियो में है.


राजस्व कर्मचारी रणधीर कुमार काम करने के एवज में लाखों रुपए इधर से उधर कर रहे हैं लेकिन फिर भी लोगों का काम नहीं हो रहा है. हालांकि इस ऑडियो में पुनपुन अंचल के अंचलाधिकारी इंद्राणी कुमारी और B.D.O  उदय कुमार  के बीच के बातचीत का ऑडियो न्यूज़4नेशन के हाथ लगा है. अंचलाधिकारी इंद्राणी खुद उस राजस्व कर्मचारी की पोल खोल रही हैं और साफ कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि एक एक आदमी से 2 से ढाई लाख रुपए काम करने के लिए लिया हुआ है. इन दोनों पदाधिकारियों के बीच के बातचीत का पूरा ऑडियो सुन समझ में आ जायेगा कि राजस्व कर्मचारी की धन उगाही किस कदर जारी है. वहां की आम जनता इस राजस्व कर्मचारी से तबाह और परेशान है.

Find Us on Facebook

Trending News