पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन, नेताओं ने अर्पित किये श्रद्धा सुमन

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन, नेताओं ने अर्पित किये श्रद्धा सुमन

Nawada : आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी की दूसरी पुण्य-तिथि है। इस मौके पर जिले में कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां नेताओं ने वाजपेयी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित की। 

नवादा सांसद चंदन सिंह के प्रतिनिधि शशिशभूषण सिंह के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में एलजीपी सांसद चंदन सिंह भी पहुंच और पूर्व पीएम की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित की। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अटल जी के कार्यकाल में देश ने पहली बार सुशासन को चरितार्थ होते देखा। जहां एक ओर उन्होंने सर्व शिक्षा अभियान, पीएम ग्राम सड़क योजना, राष्ट्रीय राजमार्ग विकास परियोजना जैसे विकासशील कार्य किए तो वहीं दूसरी ओर पोखरण परीक्षण व करगिल विजय से मजबूत भारत की नींव रखी।

वही भाजपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य सांसद प्रतिनिधि सतीश भूषण सिंह बबलू, बिकास कुमार अभिमन्यु कुमार अंशुमान कुमार आदि कई नेताओं में माल्यार्पण करते हुए अटल जी को याद किया। 

इसके साथ ही जिले में कई जगहों पर आजा अटल जी को याद किया गया। पूर्व विधायक कन्हैया रजवार ने भी अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित की। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News