पुराने विवाद में जमकर चली कई राउंड गोली ...दो की मौत कई घायल...

पुराने विवाद में जमकर चली कई राउंड गोली ...दो की मौत कई घायल...

सीवान : बिहार के सिवान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पुरानी विवाद में कई राउंड गोली चली जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और कई घायल बताए जा रहे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा घायलों का इलाज कराया जा रहा है। वही घटनास्थल पर तनाव का माहौल कायम है हालांकि पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं वही आपसी विवाद में लड़ रहे दोनों पक्ष घर छोड़कर फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सिवान जिले के बसंतपुर का है जहां बसंतपुर थाना क्षेत्र के बिठुना गांव में बुधवार की सुबह दो भाइयों के बीच हुए पुराने विवाद में दो लोगों की हत्‍या हो गई। आपसी विवाद के दौरान हुई गोलीबारी में एक शख्‍स के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी मिल रही है। मरने वालों में एक बिठुना का ही निवासी गोविंदा सिंह, जबकि दूसरा अमृत सिंह है। इस वारदात में रघुनाथपुर निवासी पवन पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके गले में गोली लगी है।घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति कायम हो गई है। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और जांच में जुट गई। घटना को अंजाम देने वाले दोनों पक्ष के लोग फरार बताए जा रहे हैं। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आपसी विवाद में दो पक्षों को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा था इसी बीच मामला और बड़ा और दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी इस गोलीबारी में पड़ोस के कुछ लोग घायल हो गए तो 2 लोगों की मौत हो गई है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News