बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PURNEA NEWS: सड़क हादसे में शख्स की मौत से भड़के लोग, सड़कों पर काटा बवाल, पुलिस पर लगाए आरोप

PURNEA NEWS: सड़क हादसे में शख्स की मौत से भड़के लोग, सड़कों पर काटा बवाल, पुलिस पर लगाए आरोप

PURNEA: शहर में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है, लोगों ने कई जगह सड़क जाम कर विरोध जताया है और रोषपूर्ण प्रदर्शन भी किया है. इस गुस्से की मुख्य वजह है सड़क हादसा, जिसकी चपेट में आए 2 बाइक सवार शख्स. इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि नो इंट्री क्षेत्र में छोटी हाइवा जबरन घुसने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान आगे मोड़ पर हाइवा की चपेट में एक बाइक आ गई. इस बाइक पर 2 लोग सवार थे जिन्हें हाइवा ने बुरी तरह से कुचल दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की हाइवा के पहिए के नीचे ही दबने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरा शख्स घायल है जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इस हादसे के कुछ देर बाद ही गुस्साई भीड़ ने नेशनल हाईवे के पॉलिटेक्निक चौक को पूरी तरह जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान उस रास्ते से आने वाले निजी और व्यवसायिक वाहनों को जबरन रोका गया और खूब हंगामा किया गया. इसे लेकर कई घंटों तक आसपास का यातायात बाधित रहा. लोगों ने इस हादसे की वजह पुलिस को बताया है. लोगों का कहना है कि पुलिस ने अवैध वसूली कर ट्रक को नो एंट्री में प्रवेश दिलाया है. गुस्साई भीड़ का कहर हाइवा पर भी टूटा और उन्होनें उसमें भी तोड़फोड़ की. पूरी घटना को लेकर पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है और लोग डीएन और एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं.


Suggested News