बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया बस हादसा : प्रशासन ने की एक मौत की पुष्टि, बस के अंदर शवों की हो रही है तलाश

पूर्णिया बस हादसा : प्रशासन ने की एक मौत की पुष्टि, बस के अंदर शवों की हो रही है तलाश

PURNIYA : पूर्णिया बस हादसे में अबतक एक महिला को शव को बस से बाहर निकाला गया है। पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि बस में 33 लोग सवार थे। जिसमें 13 लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें तीन की हालत गंभीर है। 

वहीं बस से अबतक 1 महिला के शव को बरामद किया गया है और लोगों की तलाश की जा रही है। महिला की पहचान अबतक नहीं हो पाई है। वहीं हादसे की जांच की जा रही है। 

बता दें कि आज जिले में एक बड़ा हादसा हुआ। मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही एसी बस में पूर्णिया बस स्टैंड के समीप आग लग गई है। इस घटना में 1 दर्जन से ज्यादा लोगों की जलकर मरने की खबर है।

वहीं ऐसी सूचना सामने आ रही है कि अभी मृतकों की संख्या में और  बढ़ोतरी हो सकती है। वहीं घटना में गंभीर रुप से घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बस काफी तेज रफ्तार में होने की वजह से डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराते ही बस में आग लग गई। जबतक लोग संभल पाते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया।

देखते ही देखते पूरा बस धू-धू कर जलकर राख हो गया। इस घटना में तकरीबन 1दर्जन से ज्यादा लोगों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं कई लोग गंभीर रुप से घायल है। जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

Suggested News