पूर्णिया में RLSP के कार्यालय पर ताबड़तोड़ फायरिंग, प्रत्याशी रमेश कुशवाहा ने पीछे के कमरे से घुस कर बचाई अपनी जान

पूर्णिया में RLSP के कार्यालय पर ताबड़तोड़ फायरिंग, प्रत्याशी रमेश कुशवाहा ने पीछे के कमरे से घुस कर बचाई अपनी जान

पटना... दूसरे चरण के मतदान से पूर्व नेताओं पर हमले की खबर भी आने लगी है। पूर्णिया के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यालय पर शनिवार की देर रात अपराधियों ने गोली चलाई। उस समय धमदाहा विधानसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी रमेश कुशवाहा सहित कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। एक बाइक से आए दो अपराधियों ने फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। इस दौरान रमेश कुशवाहा ने किसी तरह छिप कर अपनी जान बचाई। 

बताया जाता है कि शनिवार की देर रात कुछ अपराधी मधुबनी थाना क्षेत्र के आरएलएसपी कार्यालय पहुंचे और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं प्रत्याशी रमेश कुशवाहा ने पीछे के कमरे में घुस कर अपनी जान बचाई। गोली चलाने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फोन कर मधुबनी थाना को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया। इसके बाद सदर डीएसपी आनंद पांडे ने वहां पहुंचकर मामले की तहकीकात की। सदर डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

राजनीतिक रंजिश को घटना का कारण बताया जा रहा है। गोली किसने चलाई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोलीबारी के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। बाद पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पहुंचे।


Find Us on Facebook

Trending News