पूर्णिया : अपने शिक्षक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने मोबाइल में किया कुछ ऐसा कैद, देखकर उड़ जाएंगे होश....

पूर्णिया : अपने शिक्षक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने मोबाइल में किया कुछ ऐसा कैद, देखकर उड़ जाएंगे होश....

पूर्णिया... कहते हैं गुरु और शिष्य का रिश्ता का स्थान सबसे पहले आता है, लेकिन इस रिश्ते को अब कलुयगी शिक्षकों ने अपने नापाक हरकतों से तार-तार कर दिया है। कुछ एसा ही मामला पूर्णिया जिले से आया है, जहां शिक्षक अपने घर बुलाकर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। हालाकि इस हरकत को लेकर छात्रा ने पहले नाराजगी जताई, लेकिन शिक्षक अपनी हरकतों को अंजाम देने के लिए छात्रा के साथ मनमानी करने पर उतारू हो गया था, जिसके बाद शिक्षक की हरकतों को छात्रा ने कैमरे में कैद कर लिया। 

बता दें कि पूर्णिया जिले में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो है पूर्णिया ज़िला के बनमनखी का। इस वीडियो में अधेड़ उम्र का शिक्षक अपनी छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। 


ये वीडियो छात्रा ने खुद से बनाया है। 2 मिंट 8 सेकंड के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शिक्षक जैसे ही कमरे के अंदर जाता है, छात्रा अपना मोबाइल एडजस्ट कर लेती है । इसके बाद शिक्षक की हरकत शुरू होती है और छात्रा इसका विरोध करते रहती है  और अंत मे जैसे ही शिक्षक फिर से अंदर जाता है, छात्रा मोबाइल का कैमरा ऑफ कर देती है। शिक्षक की पहचान प्रोफेसर गिरीश कुमार के रूप में हुई है जो पेशे से एक प्रोफेसर है और पुर्णिया के बनमनखी में संस्कृत कोचिंग सेंटर के नाम से निजी कोचिंग चलाता है ।

Find Us on Facebook

Trending News