पूर्णिया पुलिस ने टिकापट्टी हत्याकांड का किया खुलासा, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

पूर्णिया पुलिस ने टिकापट्टी हत्याकांड का किया खुलासा, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

PURNIA : पिछले दिनों टीकापट्टी थाना क्षेत्र के हरनाहा कदई धार में 70 वर्षीय महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. मृतका की पहचान कबूतरी देवी पति-प्रसादी ऋषि के रूप में की गयी थी. इस मामले को लेकर मृतका के पुत्र   निरंजन ऋषि ने टिकापट्टी थाना में कांड संख्या-53/19 दर्ज कराया था. 

इस मामले को लेकर पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल अभियुक्त को गिरफ्तार करने का आदेश दिया. इसके बाद विशेष टीम गठित कर कई जगह पर छापेमारी की गयी. जिसके बाद पुलिस ने  टिकापट्टी डुमरी रोड से कांड के अभियुक्त योगेंद्र ऋषि को गिरफ्त्तार कर लिया.  

हत्या के आरोपी योगेंद्र ऋषि ने कबूतरी देवी के हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि वे दोनो आपस मे पड़ोसी है. अप्रैल महीने में निरंजन ऋषि का भाई चन्दू ऋषि आरोपी योगेंद्र ऋषि की पत्नी को लेकर भाग गया था. उसी समय से योगेन्द्र ऋषि निरंजन ऋषि और उसकी माँ को जान से मारने की धमकी दिया करता था. 

आरोपी योगेब्द्र ऋषि ने बताया की घटना के दिन कबूतरी देवी धार पर धान काट रही थी और अभियुक्त अपने खेत मे काम कर रहा था. धीरे-धीरे दोनो में बात इतनी बढ़ गयी की आरोपी ने धार पर सुनसान जगह देख कर दबिया से कबूतरी देवी की हत्या कर दी. टिकापट्टी थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News