बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया पुलिस ने झलाड़ी गैंग का किया खुलासा, मासूम लोगों को बनाते थे निशाना

पूर्णिया पुलिस ने झलाड़ी गैंग का किया खुलासा, मासूम लोगों को बनाते थे निशाना

PURNIA: पूर्णिया में जामताड़ा गैंग की तरह झलाड़ी गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। 85 एटीएम और 8 हजार कैश के साथ गिरोह में शामिल अमन नाम के शातिर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शातिर ठग मदद के नाम पर लोगों को अपना निशाना बनाता था। सॉफ्ट टारगेट वे लोग होते थे, जिन्हें एटीएम से पैसे की निकासी करना नहीं आता था। अमन के गिरोह में 4 लोग शामिल थे। इनमे से 3 अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। फिलहाल अमन को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

बता दें कि, ठग की पहचान रुपौली थाना क्षेत्र के वार्ड 1 निवासी पिता विमल कुमार के बेटे अमन कुमार के रूप में हुई है। घटना की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि फोन पर गुप्त सूचना मिली एटीएम की ठगी करने वाला एक युवक लाइन बाजार में ठगी की घटना को अंजाम देने वाला है। 

जिसके बाद सहायक खजांची थानाध्यक्ष शशि कुमार भगत के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। इसके बाद सादे लिबास में लाइन बाजार पीएनबी के एटीएम के पास पुलिस वाले डिप्यूट किए गए। शातिर अमन एटीएम में प्रवेश कर एक युवक को अपनी ठगी का शिकार बनाने एटीएम के अंदर घुसा। हालांकि अमन युवक को अपनी ठगी का शिकार बनाता, इससे पहले ही युवक को पुलिस ने रंगे हाथों धर दबोचा है। 

Suggested News